logo

रांची के कारोबारी से PLFI संगठन ने मांगी 50 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी

THRET1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पीएलएफआई संगठन लगातार कारोबारियों और ठेकेदारों को अपने निशाने पर ले रहे हैं। अब संगठन ने रांची के अरगोड़ा बस्ती के रहने वाले कारोबारी वीरेंद्र प्रसाद साहु से 50 लाख रुपए रंगदारी मांगी है। रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। इस संबंध में कारोबारी ने शनिवार को अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। 

 
थाने में दिए आवेदन में वीरेंद्र साहु ने कहा है कि 28 अगस्त को पीएलएफआई के नाम से उनके व्हाट्सऐप पर एक पर्चा और मैसेज आया, जिसमें 50 लाख रुपए रंगदारी मांगी गई थी। पर्चा में कहा गया कि अगर मांगी गई रकम नहीं दी गई तो उनके साथ-साथ उनके परिजनों कों टारगेट किया जाएगा। इसके बाद वे थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया।


इन मामलों का भी नहीं हुआ खुलासा 
निशित केशरी राज्य के एक बड़े आईएएस के रिश्तेदार हैं। सात अगस्त 2024 को उनके मोबाइल पर पत्र भेजकर एक करोड़ रंगदारी मांगी गई थी। इसके अलावा अरगोड़ा इलाके के ही एक कारोबारी हेमंत सिंह मुंडा से 28 अगस्त 2024 को दो करोड़ रुपए मांगे गए थे। इसके बाद 28 अगस्त 2024 को बिल्डर संजय कुमार से एक करोड़ रंगदारी मांगी गई थी। इससे पहले सुखदेव नगर इलाके में रहने वाले जमीन कारोबारी जगदीश प्रसाद से भी रंगदारी मांगी गई थी, लेकिन कोई खुलासा नहीं हुआ है

Tags - Ranchi News PLFI organization Virendra Sahu of Argora extortion of 50 lakhs